चवर से अधेड़ का शव बरामद, पूरे इलाकों में घंटों रही अफरा-तफरी का माहौल

0

चंवर में धारदार हथियार से अधेड़ को रेतकर हत्या करने की जताई जा रही आसंका

सिवान: महाराजगंज थाना क्षेत्र के बलऊं पंचायत के लेरूआं गांव में बुधवार की संध्या उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब चंवर में पड़े एक अधेड़ व्यक्ति के शव को स्थानीय लोगों ने देखा. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है. वही मृत अधेड़ की पहचान लेरूआं गांव निवासी स्व: जगनारायण सिंह के 65 वर्षीय पुत्र रघुनाथ सिंह के रूप में हुई है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि ग्रामीण गेहूं की पटवन करने अपनी-अपनी खेतो में गए हुए थे तभी उनकी नजर अचानक शव पर पड़ी देखते ही देखते पूरे गांव में हत्या की खबर आग की तरह फैल गई. घटनास्थल पर शव को देखने के लिए गांव के सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

वहीं पुलिस मृतक के पास से एक तलवार भी बरामद किया है. जिसमे मृतक के कनपटी और सिर पर गंभीर रुप से जख्मी के निशान पाए गए हैं. पुलिस तथा ग्रामीणों द्वारा हनुमान लगाया जा रहा है कि अधेड़ की हत्या तलवार से ही की गई है।

वहीं रघुराज सिंह की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे महाराजगंज इंस्पेक्टर अकील अहमद ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है तो दूसरी तरफ पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here