मुजफ्फरपुर थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर मध्य निषेध विभाग की छापेमारी, थानाध्यक्ष फरार

0

अपने सरकारी आवास से चोरी छिपे थाने में जब्त शराब का किया करता था बिक्री,रविवार की देर रात्रि मद्य निषेध विभाग की टीम ने छापेमारी किया। और थानाध्यक्ष मौके से हो गए फरार…

मुजफ्फरपुर: जिले में मद्य निषेध विभाग की टीम ने एक थाना परिसर में उस समय छापेमारी कर दिया जब मध्य निषेध विभाग के कर्मचारियों को थानाध्यक्ष और शराब माफियाओं के साथ सांठगांठ होने की जानकारी मिली थी। मामला मोतीपुर थाना का है। रविवार की देर रात्रि मद्य निषेध विभाग की टीम ने छापेमारी किया। मद्य निषेध विभाग कर्मियों को यह सूचना मिली थी कि मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ शराब माफियाओं के साथ मिला हुआ है और थाना परिसर में जब्त किए गए शराब का बिक्री करता हैं। बता दें कि जब रविवार की देर रात्रि मध निषेध विभाग की टीम थाना परिसर में छापेमारी करने पहुंची तो थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ मौके से फरार दिखे।

इसके बाद मद्य निषेध विभाग की टीम ने जब्त शराब को सूची के साथ मिलाना शुरू किया। कहा यह भी जा रहा है कि थानाध्यक्ष शराब माफियाओं को शराब बेचा करता था। बताते चलें कि मोतीपुर थाने में शराब तस्करी से पकड़े गए शराब को थानाध्यक्ष कुमार अमिताभ अपने सरकारी आवास से चोरी छिपे बेचा करता था। जब मध निषेध विभाग को इसकी सूचना मिली तो 11 सदस्यीय टीम जांच पड़ताल के लिए थाने के साथ-साथ थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर पहुंची। यह भी पढ़ें… मकर संक्रांति पर बाजारों में चहल पहल,खूब हुई खरीदारी मद्य निषेध विभाग के 11 सदस्यीय टीम ने थानाध्यक्ष के सरकारी आवास पर छापेमारी किया। इस दौरान टीम ने थानाध्यक्ष की सरकारी आवास से कैश भी बरामद किया है। वहीं जांच की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मौके से फरार हो गए। मधनिषेध की टीम 2016 से अब तक जब्त सभी शराब की सूची की मिलान कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here