तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने किया मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट,पैर पर तेजप्रताप के ड्राइवर ने चढ़ा दी गाड़ी

0

तेजप्रताप अपनी सुरक्षा के लिए सरकारी गार्ड्स के अलावा बाउंसरों की टोली लेकर भी चलते हैं. इससे पहले भी बिहार विधानसभा परिसर में उनके निजी बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की एंट्री पर सवाल खड़े हुए थे.

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने एक बार फिर अपनी हदों को पार करते हुए. पत्रकार बंधुओं के साथ बदसलूकी और मारपीट किया हैं. तेजप्रताप के बाउंसर के द्वारा मारपीट की इस घटना में दैनिक अखबार के फोटोग्राफर को चोटे आई हैं. बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान पहुंचे थे जहां यह घटना हुई. लालू पुत्र तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों के द्वारा मारपीट के बाद घायल मीडियाकर्मी का आरोप है कि उनके पैर पर तेजप्रताप ने गाड़ी चढ़ाई थी,

देखे विजुअल किस तरह तेज के सुरक्षाकर्मियों ने किया मारपीट👇

जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाड़ी को धक्का मारा था. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों की पिटाई करना शुरू कर दिया. हालांकि यह पहली घटना नहीं है इसके पहले भी तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने इस तरह की कई बड़ी घटना को अंजाम दिया हैं. जब मीडियाकर्मियों से मारपीट के बाद लालू के लाल से सवाल पूछे गए तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हमारी गाड़ी का कांच तोड़ा गया हैं.कहा कि हम लोगों पर जानलेवा हमला किया गया हैं. यहां तक कि तेजप्रताप यादव ने अपने सुरक्षाकर्मियों के द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट की बात को इनकार भी कर दिया गया. गौरतलब हो कि इधर फिर एक बार तेजप्रताप की गार्ड्स की गुंडई को देख राजनीतिक गलियारों में हलचल होने की अनुमान लगाए जा रहे हैं.

इधर दूसरी ओर तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं.

तेज प्रताप यादव ने पटना के हवाई अड्डा थाने में यह आरोप लगाते हुए कहा है कि मैं मतदान देकर वापस लौट रहा था तभी अचानक मेरी गाड़ी को मीडियावाले घेरकर जानलेवा हमला कर दिए. उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि रंजन नामक एक मीडियाकर्मी फोटोग्राफर ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और मेरे ड्राइवर शिव शक्ति को आंख में चोट आई है. तेजप्रताप यादव ने अपने आवेदन के जरिए तत्काल फोटोग्राफर मीडियाकर्मी को गिरफ्तार करने की आवेदन दी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here