कई माह से बंद पड़े मकान के पिछले दरवाजा को तोड़, लाखों रुपए की चोरी

0

सोमवार की अहले सुबह जब लोगों ने टहलने के दौरान बंद पड़े मकान के पिछले दरवाजे के ताले टूटे हुए देखा तो अचंभित रह गए। उसके बाद घटनास्थल पर गांव भर के सैकड़ों लोगों की भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई।

सीवान: महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर पंचायत वार्ड संख्या 4 में देर रात्रि चोरों ने एक बंद पड़े मकान में जमकर उत्पात मचाया और लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली। मामला रविवार की देर रात्रि की है। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि 8 से 10 की संख्या में तक्कीपुर गांव निवासी मैनेजर सिंह पिता सुरेश सिंह के मकान के पिछले गेट का तालातोड़ शातिर चोरों ने मकान के आंगन में प्रवेश किया.और बारी-बारी से हर एक कमरे को निशाना बनाया और चार कमरे समेत दो अलमीरा तोड़ तकरीबन लाखों रुपए के रखें कीमती सामग्री की चोरी कर ली। बताया जाता है कि गृह स्वामी लखनऊ में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं।

जिसके कारण पूरा परिवार लखनऊ ही रहता है। सोमवार की अहले सुबह जब लोगों ने टहलने के दौरान बंद पड़े मकान के पिछले दरवाजे के ताले टूटे हुए देखा तो अचंभित रह गए। उसके बाद घटनास्थल पर गांव भर के सैकड़ों लोगों की भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। मैनेजर सिंह के पड़ोस वालों ने फोन कॉल से गृह स्वामी को लखनऊ में ही चोरी की सारी बात बताई। घटना के संदर्भ में महाराजगंज थाना अध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है.आवेदन प्राप्त होने पर मामले की जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here