लंदन से लखनऊ लौटी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है,डीएम ने कहा होगी प्राथमिकी

0

वह राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह समेत कई लोगों से मुलाकात की थी।

लेकिन उनकी गलती यह रही कि विदेश से लौटने के बाद भी उन्होंने खुद को एकांतवास में नहीं रखा और सार्वजनिक पार्टियों में शामिल होती रही.

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है,बताया जा रहा है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी। इसके बाद उन्होंने शहर की कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुई थी। अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पाकर हड़कंप मच गया है। सैकड़ों लोगों को संकट में डालने वाली कोरोना वायरस से पीड़ित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है।

इस मामले में प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कनिका कपूर की सभी पार्टियों की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने डीएम अभिषेक प्रकाश से 24 घंटे में जांच रिपोर्ट मांगी है। वहीं एक पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए। दुष्यंत लखनऊ से दिल्ली जाने के बाद संसद गए थे और कई नेताओं से मुलाकात की थी।

कनिका कपूर के पिता के अनुसार लंदन से आने के बाद कनिका तीन पार्टियों में जा चुकी हैं। इस दौरान वह तकरीबत साढ़े चार सौ लोगों से मिलीं। कनिका पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता, मंत्री व अधिकारी शामिल हुए थे। वह एक बड़े कारोबारी के घर आयोजित पार्टी में भी गई थीं। होटल ताज में भी एक कैबिनेट मंत्री और कई आईएएस अफसर शामिल हुए थे।

दोनों ही पार्टियों में कैटरिंग स्टाफ व होटल स्टाफ को हटाकर 500-700 लोग शामिल हुए। कनिका ने कई लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई और हैंडशेक किया।कनिका की ओर से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी। उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here