बोलेरो चालक का शव झाड़ी से बरामद, तेज हथियार से गर्दन काट कर हत्या

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज/वीरेंद्र यादव

छपरा: एकमा थाना क्षेत्र के मणिछपरा गांव के झाड़ी से पुलिस ने एक बोलेरो चालक का शव बरामद किया.पुलिस ने घटना स्थल के समीप से लवारिश हालत में खड़ी एक बोलेरों को जप्त किया,थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र ने बताया कि घटना स्थल से जब्त बोलेरों के छानबीन से ज्ञात हुआ कि मणिछपरा गांव के झाड़ी से बरामद शव दरौंदा थाना क्षेत्र के रमसापुर गांव निवासी सुभान मियां के तिरपन वर्षीय पुत्र अनवर हुसैन की हैं. बताया जाता है कि अनवर हुसैन हसनपुर थाना क्षेत्र के टरवां परसा गांव के शम्भुनाथ उपाध्याय की बोलेरों का चालक था।

वह बोलेरों चलाकर अपने परिवार का भरणपोषण करता था. क्षेत्र में चर्चा है कि दरौंदा रेलवे स्टेशन से कुछ युवक ने शनिवार की संध्या में बोलेरों को भाड़े पर कहीं जाने के लिए सुरक्षित किये.इसके बाद अपने गंतव्य स्थान के लिए बोलेरों लेकर चले गए. रविवार की सवह में मोहब्बत नाथ मठिया-मणिछपरा सड़क पर मणिछपरा के पुल के समीप झाड़ी से अनवर हुसैन की हत्या कर फेंकी गई शव और लवारिश हालत में बोलेरों के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया हैं. पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here