बिहार: महाराजगंज लोकसभा सीट से वास्तव में लड़ेंगे चुनाव, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ?

1

नई दिल्ली: लुटियंस जोन से बिहार के राजनीतिक गलियारों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जहां देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह बिहार के महाराजगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगता है दिखाए जा रहे खबरों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी कद्दावर नेता राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी से बिहार के महाराजगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। गौरतलब हो कि पिछले चार-पांच दिनों पूर्व से यह चर्चा लगातार सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। राजनीतिक में बैठे बड़े जानकारों की मानें तो उनका कहना है कि यदि अगर ऐसा होता है। तो निश्चित तौर पर बिहार की राजनीतिक फिजा बदल जाएगी साथ ही साथ भाजपा को महाराजगंज लोकसभा सीट से पूर्ण बहुमत मिल सकती है।

राजनाथ सिंह को महाराजगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का क्या है कारण

देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ज्योतिषी व अंक ज्योतिषी पर भरोसा करते हैं। ज्योतिषों के सलाह पर यह माना जा रहा है कि महाराजगंज लोकसभा सीट राजनाथ सिंह के लिए लकी साबित हो सकता है। बता दें कि वर्ष 1989 चंद्रशेखर ने महाराजगंज व बलिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था। और दोनों जगहों से जीत भी हासिल की थी। अंत में उन्होंने जीत के बाद अपना फैसला महाराजगंज लोकसभा सीट को छोड़ बलिया को अपने पास रखा था।

अब ज्योतिषों के माने तो उनका सलाह यह है कि गृह मंत्री महाराजगंज से चुनाव लड़े तो फायदा ही फायदा दिख रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि 1989 में चंद्रशेखर ने महाराजगंज लोकसभा सीट को छोड़ बहुत भारी गलतियां की थी।

उन्होंने महाराज के लोकसभा सीट को छोड़ बलिया सीट को अपनाया था। ज्योतिषों का कहना है कि चंद्रशेखर को सफलता तो मिली लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं बतौर प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पुरा नही कर पाए मगर इसपर ज्योतिषी का कहना है कि यदि चंद्रशेखर जी ने महाराजगंज सीट अपने पास रखी होती तो वे अपना कार्यकाल पुरा कर पाते।

धुन की तरफ फैल रही खबरों के अनुसार लगातार यह भी सुनने को मिल रहा है कि अगर महाराजगंज राजनाथ सिंह चुनाव लड़ने के लिए आते हैं तो भाजपा से वर्तमान सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को कहीं दूसरी जगह पर शिफ्ट किया जा सकता है। यानी बिहार का महाराजगंज सीट एक बार फिर हॉट केक हो गया है भारतीय जनता पार्टी के लिए। अब आगे देखिए क्या क्या होता है।

1 COMMENT

  1. Maharajganj k janata ko bahut bahut khushi ki baat hai ya mar gri mantri rajnath singh ji maharaj me hamare maharajganj tomato sukha sanket sidha sadha dikhta hai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here