BIG BREAKING महाराजगंज में गोली मारकर युवक की हत्या

0

सीवान। महाराजगंज थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी मदन प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार को अज्ञात अपराधियों ने रविवार की शाम गोली मारकर मौत के घाट उतार दी. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है.इधर महाराजगंज में लगातार बढ़ती अपराध पर लगाम प्रशासन न के बराबर है. गौरतलब हो कि कुछ शनिवार को ही शहर के नया बाजार स्थित छह रोज से लापता अधेड़ की शव बरामद किया गया था.अभी पुलिस उस हादसे की गुत्थी सुलझा ही नहीं पाई थी कि आज अपराधियों ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर मौत के घाट उतार दी.

महाराजगंज के नये थानाध्यक्ष पर चुनौती भरा पोस्टिंग

गौरतलब हो कि महाराजगंज में लगातार बढ़ते अपराध को देखते हुए सीवान एसपी नवीन चंद्र झा ने तत्कालीन थानाध्यक्ष निरंजन कुमार चौरसिया को उनके कार्यकाल से मुक्त कर लाइन हाजिर कर दिया था. रविवार को महाराजगंज थाने के नये थानाध्यक्ष मनीष कुमार साह को बनाया गया हालांकि थाने की पोस्टिंग लेते हैं उनके सामने एक चुनौती भरा एक और हत्या सामने आ गई.

पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार

महाराजगंज थाने के नये थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मनीष कुमार साह ने पुष्टि करते हुए यह बताया है कि युवक की हत्या मामले में आरोपी को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है उक्त विषयों पर पूछताछ की जा रही है.

जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या की कही जा रही है बात

महाराजगंज शहर के पुरानी बाजार में दो पक्षों के बीच उत्पन्न हुई विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बताया गया है कि जमीनी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक को दौड़ाकर गोली मार दिया.शहर के पुरानी बाजार निवासी मदन प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार की लड़ाई पास के ही देवानंद के परिवार के साथ हुआ था. जिसके बाद यह बताया जा रहा है कि देवानंद परिवार से अश्वनी कुमार उर्फ चुनचुन ने गोलू कुमार की गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया इधर स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा पीड़ित को आनन-फानन में पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतरीन इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया वही रास्ते में ही पीड़ित ने दम तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here