भीषण आग लगी की घटना में बाल-बाल बचा जदयू प्रदेश सचिव छात्रसंघ के परिवार

0

सिवान: महाराजगंज शहर के सिहौता शिव मंदिर के समीप गुरुवार की देर रात्रि एक साइबर की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण कैफे में भीषण आग लग गई। दुकान में आग लगते हैं मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। आग लगी घटना इतनी भीषण थी की देखते ही देखते आग अपनी आगोश में पूरे दुकान को ले लिया। आग जदयू के प्रदेश सचिव व छात्र संघ अजीत कुमार के तीन मंजिले मकान के नीचे लगी थी। भीषण आग लगी में प्रदेश सचिव का पुरा परिवार चपेट में आ गया था।

गनीमत यही रही कि आग लगते ही आस पड़ोस के लोगों की मदद एवं फायरव्रिगेड के चलते भीषण आग पर शीघ्र ही काबू पा लिया गया। अजीत कुमार के मकान के नीचे साइबर कैफे विशुनपुर महुआरी निवासी राजू नाम का युवक चलाता है।

जिसमें शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई और साइबर कैफे में रखे दर्जनों कंप्यूटर सीपीयू यूएसबी समेत पूरा फर्नीचर जलकर राख हो गया। साइबर वर्ल्ड के नाम से चलने वाले साइबर कैफे के प्रोपराइटर राजू ने बताया कि लाखों रुपया से ज्यादा की संपत्ति का नुकसान हुआ है। तीन मंजिले मकान के निचले हिस्से में साइबर कैफे चलता है। जिस समय आग लगा उस वक्त जदयू छात्र संघ के प्रदेश सचिव का पूरा परिवार छत के ऊपर हिस्से में सोए हुए थे।आग के धुआं से जब आंख खुली तो नीचे उतरना पूरे परिवार के लिए मुश्किल था। फिर घर के पीछे से बांस के सहारे छात्र संघ के सचिव और उनके भाई निकले और आस पड़ोस के लोगों के सौजन्य से आग पर काबू पाया गया मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचा जिससे प्रदेश सचिव का पूरा परिवार खतरा से बाहर हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here