बेलगाम टैंकर ने गुरु पूर्णिमा पर स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं को रौंदा, तीन की मौत 2 दर्जन से अधिक लोग जख्मी

0

सिवान: के जीरादेई से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पर एक बेलगाम टैंकर ने सड़क किनारे खड़ी लोगों से भरी पिकअप को रौंद दिया है। जहां घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। तो वही 16 से अधिक लोग जख्मी है तो वहीं 6 से अधिक लोगों को गंभीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के संदर्भ में बताया जाता है। कि शुक्रवार की आले सुबह सिवान मैरवा मुख्यमार्ग पर जीरादेई गांव के समीप गुरुपूर्णिमा के अवसर पर दरौली घाट गंगा स्नान के लिए निकले श्रद्धालुओं को एक अनियंत्रित टैंकर ने उनकी खड़ी पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार जोरदार टक्कर के बाद सवारियों से लदी पिकअप तकरीबन 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

घटनास्थल से टैंकर चालक अपना टैंकर लेकर फरार हो गया। यह पूरा मामला रात्रि के तकरीबन 2:00 से 2:30 बजे की बताई जा रही है।

सभी लोग गोपालगंज के रहने वाले हैं जो गोपालगंज से दरौली घाट स्नान करने के लिए जा रहे थे तभी सिवान मैरवा मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ। जीरादेई के पास पिकअप रुकी और कुछ लोग शौच करने के लिए बाहर उत्तर ही रहे थे कि पीछे से बेलगाम टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद गंभीर हुए लोगों को सिवान सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में कुछ लोगों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंचे सिवान एसडीओ तथा एएसपी अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गया है। वहीं सभी गोपालगंज जिले के जिगना तथा लछवार के रहने वाले बताया जा रहे है। तो फरार ट्रैक्टर की तलाशी सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्ड के आधार पर सिवान प्रशासन द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here