शराब कारोबारी के यहां बैठकर शराब पी रहे थे एएसआइ,एसपी ने रंगे हाथ दबोचा

0

सीवान। महादेवा ओपी थाना में तैनात सहायक अवर निरीक्षक (एएसआइ) लालबाबू मांझी को सीवान एसपी अभिनव कुमार ने रविवार की रात शराब पीते हुए रंगे हाथ धर दबोचा है.बताया जाता है की एएसआइ लालबाबू मांझी थाना क्षेत्र के एक शराब माफिया के घर बैठकर शराब पी रहे थे तभी किसी के द्वारा एसपी सीवान को सूचना दी गई कि उनके एक पुलिसकर्मी खूब आराम से शराब बैठकर पी रहा है। सूचना पाकर एसपी सीवान समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ शराब व्यवसाई के घर की घेराबंदी कर शराब के नशे में धुत सहायक अवर निरीक्षक को धर दबोचा।

वहीं एसपी सीवान की निर्देश के आलोक में मुफस्सिल थानाध्यक्ष के देखरेख में शराब के नशे में धुत एएसआइ लालबाबू मांझी की सदर अस्पताल सीवान में मेडिकल जांच कराई गई। जहां मौजूद चिकित्सकों के द्वारा पुलिसकर्मी के अंदर अल्कोहल पाने की पुष्टि की गई.हालांकि जिस तरह बिहार में शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाया जा रहे है.शराबी को तो छोड़िए सरकार में बैठे नेता जी के पुलिसकर्मी ही उनके शराबबंदी कानून का धज्जियां उड़ा रहे है?.तो इस तरह के शराबबंदी कानून का आम लोगों पर क्या असर पड़ेगा.

यह तो आने वाला समय ही गवाह है.हालांकि विशेषज्ञों की मानें तो बिहार में शराबबंदी कानून के आड़ में कई आम लोगों को भी जेल हो चुकी है.जो आने वाला विधानसभा चुनाव में एक बड़ा मुद्दा उखड़ कर सामने आने की कयास लगाई जा रही है. इधर रविवार को शराब माफिया के साथ शराब की जाम छलका रहे पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here