खेलो बिहार पुलिस के साथ,महुआरी पब्लिक की टीम ने पुलिस की टीम को 48 रनों से हराया

0

पुलिस और पब्लिक के बीच मैत्री संबंध से अपराध पर रहता है नियंत्रण-थानाध्यक्ष

महाराजगंज। प्रखंड शहर मुख्यालय स्थित बोर्ड मिडिल खेल के मैदान में रविवार को सात दिवसीय पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण साप्ताहिक”खेलो बिहार पुलिस के साथ”खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई.कार्यक्रम की अध्यक्षता महाराजगंज थानाध्यक्ष मनीष कुमार साह ने किया.पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण सप्ताहिक खेल प्रतियोगिता मे क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में महुआरी पब्लिक बनाम महाराजगंज थाने की पुलिस के बीच 12 ओवर का टूर्नामेंट खेला गया.पहली पाली में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लेते हुए महुआरी पब्लिक की टीम ने कुल 12 ओवर में चार विकेट खोकर 178 रन बनायें.

वहीं महुआरी टीम के जवाब में बल्लेबाजी करने पहुंची पुलिस की टीम ने 12 ओवर में छह विकेट खोकर 130 रन में ही सिमट कर रह गई.इस प्रकार महुआरी पब्लिक की टीम ने 48 रनों से पुलिस की टीम को मात दे दिया.

थानाध्यक्ष मनीष कुमार साह ने बताया कि पुलिस पब्लिक मैत्रीपूर्ण साप्ताहिक चलने वाले इस कार्यक्रम में खेलो बिहार पुलिस के साथ,जल जीवन हरियाली,लहू हमारा जन सेवा में साथ के कार्यक्रम के तहत फुटबॉल,क्रिकेट मैच का आयोजन के साथ-साथ अलग-अलग तिथियों में परिवार परामर्श केंद्र,जनशिकायत शिविर के अंतर्गत भूमि विवाद निपटारा,पुलिस द्वारा बच्चों को पढ़ाना एवं बच्चों के बीच चित्रकला प्रतियोगिता एवं वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन तथा बच्चों के बीच कॉपी किताब आदि का वितरण किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here