एड्स दिवस: लायंस क्लब ने सेमिनार आयोजित कर लोगों को किया जागरूक

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज

छपरा: अंतराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सिटी द्वारा आज 1 दिसंबर विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य के अवसर पर छपरा सदर अस्पताल में एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसके माध्यम से वहां मरीजों को जागरूक किया गया, सदर अस्पताल के सीनियर डॉ दीपक कुमार ने आज एड्स की समस्या से पूरा विश्व जूझ रहा है, पर्याप्त जानकारी के अभाव में लोग इस रोग से ग्रसित हो रहे हैं।

सदर अस्पताल में सेमिनार आयोजित करने के पहल के लिए उन्होंने लायंस क्लब की पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए इसे एक सार्थक प्रयास बताया और कहा कि ऐसे आयोजन हमेशा होते रहने चाहिए .

अद्य्यक्ष लायन आदित्य अग्रवाल ने बताया कि लायंस क्लब का उद्देश्य इस सेमिनार के माध्यम से वैसी नकरात्मकता को दूर करना है जो लोगों के मन में एड्स को लेकर बनी हुई है, उन्होंने बताया कि एड्स पीड़ित के साथ वैसे ही मिलना चाहिए जैसे हम अन्य लोगों से मिलते हैं। सेमिनार के पश्चात सदस्यों द्वारा शहर मुख्य चौक चौराहों पर एड्स के विशेष जानकारी के पम्प्लेट्स भी वितरित किये गए.

इस मौके पर मुख्य रूप से संस्था के अद्य्यक्ष लायन आदित्य अग्रवाल, सचिव सोनालाल सिंह, डॉ दीपक कुमार, स्मार्ट सिटी के अद्य्यक्ष लायन सुजीत सिंह राठौड़, लायन प्रकाश तिवारी, लायन प्रवीण ओबेरॉय, लायन राज, लायन पंकज कुमार, लायन अमित मिश्रा,लायन सुधांशु चतुर्वेदी सहित अन्य लायन सदस्य उपस्थित थे। उपर्युक्त जानकारी जन संपर्क पदाधिकारी लायन मनोरंजन पाठक ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here