स्थानीय लोगों से झड़प के बाद छात्रों ने मछुआ टोली चौराहे पर की बमबाजी:

0

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बमबाजी और बवाल करने की एफआईआर कदमकुआं थाने में दर्ज की गयी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. कदमकुआं थानांतर्गत मछुआ टोली चौराहे पर उस समय बमबाजी की घटना को अंजाम दी गई,जब पटेल छात्रावास के लड़कों और स्थानीय लोगों में झड़प हो गई। इस दौरान हॉस्टल के लड़कों ने कदमकुआं थाने के मछुआ टोली चौराहे पर बमबाजी कर दी। बमबाजी के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी-अपनी जान बचाकर एक दूसरे के पीछे भागते नजर आयें।

इधर बमबाजी की जानकारी मिलते ही कई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहूंची और मामले की जांच की.बताया जाता है की इस घटना को अंजाम देने वाले सभी साथ पुलिस के पहुंचने से पहले मौका ए वारदात से भाग खड़े हुए,हालांकि इस बमबाजी की घटना में किसी प्रकार के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

बम में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री बरामद

घटना के बाद मौके पर पहूंची पुलिस ने मौके से बम में इस्तेमाल की जाने वाली सुतली समेत अन्य सामान मिले हैं, जिसे जप्त कर लिया है। हालांकि स्थानीय लोगों और हॉस्टल के लड़कों के बीच हुए झगड़े का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका। इस घटना की बाबत पुलिस के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बमबाजी और बवाल करने की एफआईआर कदमकुआं थाने में दर्ज की गयी है।

कहासुनी के बाद बमबाजी की वारदात

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है की रविवार की शाम तकरीबन सवा सात बजे

पटेल हॉस्टल के कुछ लड़कों की कहासुनी के बाद स्थानीय लोगों के साथ झड़प हो गई,शाम के वक्त हुए झगड़े में स्थानीय लोग भारी पड़ गए। यह देख हॉस्टल के छात्र वहां से भाग निकले। इसके थोड़ी देर बाद रविवार रात लगभग 9 बजकर 45 मिनट पर दर्जनों की संख्या में फिर से लड़के आए और बमबाजी कर पूरे इलाके में दहशत फैला दी। अब घटना के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस की मानें तो उनका कहना है की पुलिस बमबाजी करने वालों की पहचान करने में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here