अपने चार बच्चों की हत्या करने के बाद बोला माँ तेरा कर्ज उतार दिया

0

सीवान.भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अलिमर्दपुर गांव निवासी अवधेश चौधरी ने सोमवार की रात अपनी पत्नी समेत पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट दिया। जिसमें मौके पर ही चार बच्चों की मौत हो गई.वहीं घटना में पत्नी व एक पुत्री की हालत गंभीर बनी हुई है जिनकी इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है. हैरत की बात यह है कि जब घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने अपनी मां को एक मोटी रकम देकर कहा कि माँ मैंने तुम्हारा कर्ज उतार दिया तो सभी अचंभित हो गए.कहा यह जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. कहा जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद से डीएम और थानाध्यक्ष को फोन करके जानकारी देनी चाहिए.

रात्रि के 12:00 बजे कमरे के दरवाजे तोड़ दिया घटना का अंजाम

आरोपी अवधेश चौधरी के अनुसार कहा यह गया है कि सोमवार की रात्रि तकरीबन 12:00 बजे आरोपी अवधेश चौधरी खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था.इसी दौरान उसको लगा कि उसे किसी की हत्या करनी है. इसके बाद अचानक उसने घर के कोने में रखे कुल्हाड़ी को उठाकर अपने परिजनों पर अंधाधुन हमला करना शुरू कर दिया.

पिता के खूंखार रूप को देख छिप गए थे बच्चे बिस्तर में ही मार डाला

बता दे फिर की पिता की खूंखार रूप को देखकर बच्चे दरवाजे बंद कर कमरे के अंदर बिस्तर में छिप गए थे हालांकि हाथ में कुल्हाड़ी लिए पिता ने दरवाजा तोड़कर बच्चों की काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तकरीबन आधे घंटे तक घर में खून की होली खेलने के बाद वह कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकला. अवधेश चौधरी की खूंखार रूप को देखकर आसपास के पड़ोसियों ने भी बीच-बचाव करना उचित नहीं समझा.

गलती का एहसास होने पर आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

बताते चलें कि ताबड़तोड़ घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी को उसकी गलती का एहसास हुआ। जिसके बाद आरोपी ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फॉरेंसिक टीम कर रही मामले की जांच

बताते चलें कि इस मामले में फॉरेंसिक विभाग की टीम पूरे घटना संबंधित तहकीकात कर रही है,फॉरेंसिक टीम के पहुंचने से पहले स्थानीय प्रशासन ने पूरे मकान को सील कर दिया था. मुजफ्फरपुर से पहुंची फोरेंसिक विभाग की टीम ने मकान से तकरीबन कुछ दूरी पर एक खेत से घटना में इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी को जब्त किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here