कश्मीर मामले पर आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार के साथ: प्रमोद सिंह टुन्ना।

0

छपरा: (सारण)। आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता प्रमोद सिंह टुन्ना ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार कश्मीर मामले में की गई हर कार्रवाई का आम आदमी पार्टी समर्थन करेगी।

श्री टुन्ना ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन सबसे अधिक हुआ और सबसे अधिक जवान शहीद हुए। उन्होंने कहा, ‘अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। भारत सरकार को जवाब देना चाहिए।’ आप नेता ने कहा कि भारत सरकार को चाहिए कि वह पाकिस्तान के अंदर आतंकवाद के अड्डों को नष्ट करें। आर्थिक स्तर पर पाकिस्तान को खंडित करें या विश्व में पाकिस्तान की आतंकवाद की रणनीति के कारण उसको अन्य देशों से अलग-थलग करने की कोशिश करें।
उन्होंने कहा कि खुफिया रिपोर्ट आठ फरवरी को ही थी कि सीआरपीएफ के जवानों पर हमले हो सकते हैं। ऐसे में सीआरपीएफ के आईजी अजय सिंह चौहान मांग की थी कि जवानों को एयरलिफ्ट करके कश्मीर पहुंचाया जाए। केंद्र सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया जो कि बहुत ही लापरवाही का परिचायक है। अगर केंद्र सरकार सही समय पर सही कदम उठा लिया होता तो ऐसी घटना नहीं होती। आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता ने मांग की कि शहीद सीआरपीएफ कर्मियों को सरकारी स्तर पर शहीद का दर्जा दिया जाए और उनके परिवार को पेंशन के बारे में भी निर्णय लिया जाए.INPUT: चंद्र प्रकाश राज (छपरा सारण)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here