नहीं थम रहा महाराजगंज में अपराध का ग्राफ युवक की चाकू गोदकर हत्या

0

दो तीन रोज पहले अपराधियों के द्वारा मृतक से रंगदारी मांगी गई थी।

मृतक गोपालगंज जिले के मीरगंज निवासी जयप्रकाश सोनी का पुत्र बिट्टू कुमार सोनी है,जो महाराजगंज में रहकर सोने के गहन बनाने की कारीगरी करता था।

सीवान.महाराजगंज में अपराध का ग्राफ तेजी स बढ़ है,पुलिस प्रशासन के लाख कोशिशों के बावजूद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे है। जब चाहे जिधर चाहे हत्या,लूट,रंगदारी जैसे संगीन घटनाओं का बड़े ही बारीकी से अंजाम दे रहे हैं,ताजा मामला महाराजगंज एसडीपीओ आवास के तक़रीबन 100 कदम की दूरी पर स्थित संस्कृत विद्यालय की है,जहां बेख़ौफ अपराधियों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी है, इस घटना में मृतक के दो संगे भाइयों को भी चाकू लगने की सूचना है,मृतक गोपालगंज जिले के मीरगंज निवासी जयप्रकाश सोनी का पुत्र बिट्टू कुमार सोनी है,जो महाराजगंज में रहकर सोने के गहन बनाने की कारीगरी करता था।

उसके भाई यशवंत कुमार और गोलू को भी अपराधियों ने चाकू मारा है,जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सिवान सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना बुधवार की देर शाम की है,बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई और तीन सगे भाई को चाकू मार जख्मी कर दिया,जिसमें एक युवक बिट्टू कुमार सोनी की मौत अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में ही हो गई।

परिजनों ने बताया मौत का कारण रंगदारी

मृतक के परिजनों ने बताया कि दो तीन रोज पहले अपराधियों के द्वारा मृतक से रंगदारी मांगी गई थी। इसी बात को लेकर अपराधियों ने पहले फायरिंग किया और उसके बाद चाकू मारकर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को महाराजगंज प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां बिट्टू कुमार सोनी की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here