लियो क्लब छपरा सारण,गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्नि शाम सेवाएं द्वारा आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 14 रक्तविरो ने रक्तदान किया

0

छपरा। रक्तदान में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी लियो क्लब छपरा सारण ने आज गृह रक्षा वाहिनी एवं अग्नि शाम सेवाएं के साथ संयुक्त रूप से स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। डीजी ऑफ होमगार्ड एंड फायर सर्विस के राकेश कुमार मिश्रा और कमांडेंट हरेंद्र कुमार सिंह वरीय जिला समादेष्टा सह जिला अग्निशाम पदाधिकारी ने स्वतः रक्तदान कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।मुख्य रूप से होम गार्ड के जवान और लियो सदस्यो ने रक्तदान कर मानवता के क्षेत्र में मिसाल कायम की। सभी रक्तवीरों ने समाज के लोगों से विशेष अपील की है वह रक्तदान के क्षेत्र में आगे बढ़े रक्तदान कर दूसरों की सहायता करें।रक्तदान एक सबसे सरल माध्यम है दूसरों के दिलो में जीवित रहने का।इस कार्यक्रम का आयोजन मुख्य रूप से राजीव कुमार तिवारी और लियो क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष लियो अमर नाथ ने की।

इस पुनीत मौके पर होमगार्ड के सैकड़ों जवान और लियो क्लब छपरा सारण से संयुक्त सचिव डॉ चंदन गुप्ता,अनुरंजन कुमार गुप्ता ,धर्मजीत रंजन,नारायण कुमार पांडे,एसके सिंह,प्रकाश कुमार भारती,सुमन, रवि कुमार,घनश्याम कुमार,सुषमा,शालिनी, प्रेम कुमार,लायन चुलबुल सिंह,लायन सोनेलाल सिंह ब्लड बैंक से धर्मवीर कुमार,मनोज कुमार,शिवनारायण प्रसाद आदि सदस्य उपस्थित थे।

उक्त जानकारी लियो क्लब छपरा सारण के पीआरओ प्रकाश कुमार गुप्ता ने दी.

इनपुट:सीनियर जर्नलिस्ट चंद्रप्रकाश राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here