एकमा में शिक्षकों ने समारोह आयोजित कर किया प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत व अभिनंदन

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज, Fri, 14, Sep, 2018, 9:09 PM IST

छपरा: एकमा परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद यादव का एकमा पहुंचने पर संगठन के शिक्षक नेताओं एवं क्षेत्रीय शिक्षकों ने फूलमाला पहनाकर गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री यादव ने अपने संबोधन में कहा कि जब तक शिक्षक बंधुओं का की मूल मांग पूरी नहीं हो जाती है, तब तक सरकार के विरुद्ध हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षक समुदाय अपने कर्तव्यों का ईमानदारीपूर्वक निर्वहन करते हुए अपनी मांगों के समर्थन में मुकाम को जरूर हासिल करेगा। उन्होंने शिक्षकों से अपने दायित्वों का सही तरीके से निभाते हुए अपने लक्ष्य की प्राप्ति का भरोसा दिलाया।

श्री यादव ने इस दौरान समान काम के लिए समान वेतनमान को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान नियोजित शिक्षकों के पक्ष में फैसला आने के प्रति अपना विश्वास व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार से भी अपनी हठधर्मिता का त्याग करते हुए शिक्षक समाज के हित में पहल करने का आह्वान किया। इस मौके पर आयोजित स्वागत समारोह की अध्यक्षता परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ के सारण प्रमंडल के संयोजक अरविंद कुमार ने किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से शिक्षक विनोद तिवारी, वशिष्ठ प्रसाद, संतोष प्रसाद, चंद्रमणि सिंह, राजेश प्रसाद राजेंद्र यादव, पंकज कुमार, विनोद कुमार, पंकज सिंह आदि स्वागत सह अभिनंदन समारोह में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here