सीवान जिले का नाम किया रोशन भूटान में जीता गोल्ड मेडल

0
रिपोर्ट: दिलीप कुमार सिंह, 17 May 2018, 9:22 PM IST
रिपोर्ट: दिलीप कुमार सिंह, 17 May 2018, 9:22 PM IST

सीवान: महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय के वार्ड संख्या 3 के 4 छात्रों ने इंडिया का प्रतिनिधित्व कर श्रीलंका भूटान बांग्लादेश के खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए कराटे चैंपियनशिप में गोल्ड तथा ब्रॉन्ज मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन कर दिया है।

ज्ञात हो कि शहर के पुरानी बाजार निवासी मनोज कुमार ने कराटे चैंपियनशिप डबल गोल्ड मेडल जीता वही तीन अन्य खिलाड़ियों को भी थोड़ी सी चूक के चलते ब्रॉन्ज मेडल से संतोष करना पड़ा गोल्ड मेडल जीतने और भूटान में अपनी काबिलियत का डंका बजाने का चर्चा शहर के चारों तरफ हो रहा है।

जो युवक जहां सुना मनोज को बधाई देने पहुचने गया मालूम हो कि मार्शल आर्ट के शिक्षक से मिलने उनके दरवाजे पर पहुंच रहे हैं पुरानी बाजार निवासी मनोज कुमार ने भूटान में आयोजित 7 वी इंटरनेशनल मार्टियाल आर्ट्स चैंपियनशिप भूटान में निंजा स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ भूटान के द्वारा प्रायोजित प्रतियोगिता में मनोज कुमार ने अपने देश का नाम रौशन कर दिया है।

बताते चले कि यह पतियोगिता फ्यूंचिलिंग सिटी भूटान में आयोजित किया गया था। बधाई देने वालों में भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष विजय कुमार भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मृत्युंजय राज उर्फ सीकू भारतीय जनता पार्टी नगर पंचायत के महामंत्री अजय जी वार्ड पार्षद पति पवन कुमार तथा योग गुरु स्वामी रामदेव जी के शिष्य जिला योग प्रचारक अंगद कुमार ने विजेता कराटे मे इनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि यही बच्चे कल के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here