रामलला मंदिर का शीघ्र हो निर्माण! राम भक्तों ने 1 हजार से अधिक दीप जला मांगी मन्नतें

0

■ महाराजगंज पुरानी मठ में दीपोत्सव कार्यक्रम का हुआ आयोजन!

सिवान: महाराजगंज शहर के पुरानी मठ के प्रांगण में दीपावली के शुभ अवसर एवं राम मंदिर निर्माण के लिए एक एक दीप करके राम मंदिर के नाम पर शहरवासियों के द्वारा 1001 दीप जलाए गए। महाराजगंज पुरानी मठ के उत्तराधिकारी बद्री नारायण दास ने सर्वप्रथम दीप जलाकर दीपोत्सव का शुभारंभ किया। उसके बाद बारी बारी से क्रांतिकारी योग प्रचारक अंगद जी महाराज के देखरेख में दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पुरानी मठ में दीप जलाने पहुंचे राम भक्तों ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत शीघ्र ही राम मंदिर निर्माण को लेकर इस कार्यक्रम को किया जा रहा है।

भक्तों ने पूरे आशा एवं विश्वास के साथ यह दृढ़ संकल्प लिया कि भक्तों की इतनी बड़ी एकजुटता को देखते हुए जल्द से जल्द विश्वास के साथ राम मंदिर का निर्माण होगा। मठ परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में मौजूद शहर समेत ग्रामीण इलाकों से पहुंची सैकड़ों से ज्यादा की तादाद ने महिलाओं ने भी इस दीपोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के साथ साथ उत्साह पूर्वक दीप जलाकर मठ परिसर में चारों तरफ अंधेरा के अपेक्षा उजाला की रोशनी से भर दिया।

दीपोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित बद्री नारायण दास, विकास सिंह, हरे कृष्णा , चंदन कुमार, दुर्वेश आनंद अजीत सिंह, पूनम गुप्ता, शैलेश सिंह, मुकेश कुमार समेत हजारों की संख्या में राम भक्त मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here