एकमा में कालाबाजारी के लिए ले जाए जा रहे 150 बोरा खाद्यान्न वाहन सहित पुलिस ने किया जब्त

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज, Wed, 12, Sep, 2018, 9:36 PM IST

तीन जविप्र के डीलरों व पांच पल्लेदारों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने किया मामला दर्ज प

छपरा: एकमा स्थानीय थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र के परसागढ़ बाजार के एक जविप्र के डीलर के गोदाम में छापेमारी कर पीडीएस का बोरा बदल कर 150 बोरा कालाबाजारी को भेजे जा रहे खाद्यान्न को एक चौपहिया पीकअप वाहन सहित जब्त किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से तीन जविप्र के डीलरों व पांच पल्लेदारों को भी पकड़ कर थाने में सभी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार एकमा थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र व एएसआई अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के परसागढ़ बाजार स्थित डीलर परशुराम प्रसाद के गोदाम पर छापेमारी हेतु पहुंचे। पुलिस ने मौके पर एक वाहन से पीडीएस का खाद्यान्न उतरते हुए और दूसरे वाहन पर बोरा बदलकर खाद्यान्न को कालाबाजारी हेतु लोड करते हुए पाया।
इस दौरान जन वितरण प्रणाली के तीन डीलरों एवं पांच पल्लेदारों को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने 150 बोरा पीडीएस का खाद्यान्न और एक पिक – अप वाहन भी जब्त किया है। श्री मिश्र ने बताया कि पुलिस की ओर से पकड़े गए डीलरों एवं पल्लेदारों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here