सारण जिला भाजपा की बैठक आयोजित

0

रिपोर्ट: चंद्र प्रकाश राज, Fri, 14, Sep, 2018, 3:27 PM IST

छपरा : सारण जिला व सारण लोकसभा भारतीय जनता पार्टी की बैठक स्थानीय एसडीएस पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई। इस बैठक में अटल बिहारी वाजपेयी के मासिक श्राद्धकर्म पर आयोजित काव्यांजलि कार्यक्रम सहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान सह कैम्प के आयोजन सहित पार्टी के 23 कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के मुख्य सचेतक व विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हमलोगों को पार्टी के सभी 23 कार्यक्रमों को सौ प्रतिशत धरातल पर उतारना है।

हमे बूथ लेवल तक पार्टी को सशक्त बनाते हुए 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपार बहुमत से विजयी बनाना है। हम सभी को स्वच्छता अभियान को पूर्ण रूप से सफल कराना है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विनय कुमार सिंह ने कहा कि अटल जी के पदचिन्हों पर चलकर ही हमें पूर्ण सफलता मिलेगी। हम सभी को पार्टी द्वारा आयोजित होने वाले सभी 23 कार्यक्रमों में पूरी शक्ति के साथ सहयोग करना चाहिए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से छपरा के विधायक डॉ. सीएन गुप्ता , अमनौर के विद्यायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर, पूर्व विधायक लाल बाबू राय, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, बंसीधर तिवारी, अशोक कुमार सिंह, शांतनु सिंह, रंजीत सिंह, धर्मेन्द्र सिंह चौहान, चरण दास, श्रीकांत पांडेय सहित सैकड़ों नेताओं ने बैठक में भाग लेते हुए अपना उद्गार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here